https://mesheekatlan.blogspot.com

घटना को गति देने के लिए मैं अपने उच्चतम पहलू पर कॉल करता हूं कि मैं उपस्थित हूं, स्रोत और प्लरोमा / गांगेय सेंट्रल सन के लिए दिल की गहराई का आह्वान भेजने के लिए! लिबरेशन धरती मिशन पर 1,44,000 सितारा बीज के सामूहिक हिस्से के रूप में, मैं आदेश और कार्रवाई को वाक्यांश संक्रमण घटना को गति देने के लिए लिया जाता है, और जितनी जल्दी हो सके ट्रिगर किया जाता है। पृथ्वी पर एक सितारा बीज के रूप में, अब मैं अपने हृदय केंद्र से प्यार, आनन्द, शांति और बहुतायत के एक उच्च आयाम के लिए स्नातक होने की मेरी तत्परता, बहुस्तरीय में सभी प्राणियों के लिए सबसे सकारात्मक समयरेखा पर। सामूहिक रूप से हम प्रकाश बल द्वारा ऑपरेशन फीनिक्स के सक्रियण को गति देने के लिए और अस्तित्व के सभी विमानों से सभी नकारात्मक ऊर्जा, संस्थाओं, विदेशी हथियारों और अंधेरे प्राणियों को दूर करने में सहायता करने के लिए स्रोत से पूछते हैं, जिससे पृथ्वी के ग्रहों के कब्जे को हमेशा के लिए अंधेoरे बल से समाप्त होता है! मैं इस संक्रमण को तेजी से और शांतिपूर्वक संभव होने के लिए कहता हूं, सभी प्राणियों को मुक्त कर रहा हूं और हमें न्यू एटलान के स्वर्ण युग में स्थानांतरित करने के लिए कहता हूंj हाइरो बोनिया)

Comments

Popular posts from this blog

https://prepareforchange.net/2019/03/12/ssp-experiencers-continue-to-add-weight-to-idea-of-breakaway-civilization/

The Reckoning Of America